अग्नि वीर रैली भर्ती 2024 नोटिफिकेशन जारी | Agniveer Rally Bharti 2024 Notification latest updates:

अग्नि वीर रैली भर्ती 2024 नोटिफिकेशन लेटेस्ट अपडेट आज के समय में लाखों युवाओं का इंडियन आर्मी में जाने का सपना है इसके लिए उनके द्वारा कठिन परिश्रम भी किया जाता है ऐसे में तैयारी कर रहे सभी युवा इंडियन आर्मी में शामिल होने के लिए नहीं भारतीयों और रैलियां का इंतजार करते रहते हैं यदि आप भी इंडियन आर्मी में चयनित होने के लिए पुरी जोश के साथ तैयारी कर रहे हैं और अग्नि वीर bharti का इंतजार कर रहे हैं तो आज का यह आर्टिकल आपके लिए महत्वपूर्ण रहने वाला है |

क्योंकि इस आर्टिकल के माध्यम से हम आपको अग्निवीर भर्ती 2024 की लेटेस्ट अपडेट के बारे में बताने वाले हैं। Agniveer Bharti 2024. Agniveer rally Bharti 2024 notification. Agniveer Bharti 2024 recruitment. Agniveer Bharti 2024 new updates. Agniveer Bharti 2024 physical exam test. Indian army Agniveer Bharti 2024 latest new updates.

अग्नि वीर रैली भर्ती 2024 नोटिफिकेशन

Agniveer Rally bharti 2024 Overview

dipartmantindian army
bharti name agniveer Rally bharti 2024
job locationAll india
officiale websitehttps://joinindianarmy.nic.in/
home pagevisit

अग्नि वीर रैली भर्ती 2024 Notification लेटेस्ट अपडेट्स

अग्नि वीर रैली भर्ती 2024 नोटिफिकेशन लेटेस्ट अपडेट: इंडियन आर्मी की भर्ती बेसब्री से इंतजार कर रहे युवाओं का अब इंतजार खत्म हो चुका है बता दे की अग्नि वीर भारती 2024 के तहत भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी कर दिया गया है।

  • भारतीय सेवा में शामिल होने का सपना देख रहे युवाओं के लिए इस bharti का नोटिफिकेशन जारी किया गया है इसके लिए उन्हें अपना फॉर्म ऑनलाइन करना होगा ऑनलाइन के माध्यम से आप अप्लाई कर सकते हैं इस भर्ती के लिए आज की एग्जाम आपको इस इंडियन bharti के बारे में बताने जा रहे हैं इसके लिए आपको नोटिफिकेशन को अंत तक देखें।
  • यदि आप भी टेरिटोरियल आर्मी में जाने का सपना देखते हैं हो तो आपके लिए टेरिटोरियल आर्मी रिक्रूटमेंट 2023 का नोटिफिकेशन जारी कर दिया है । जो अभ्यर्थी इसमें अपना ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं इस भर्ती में 18 साल से लेकर 42 साल तक आयु वाले ऑनलाइन अप्लाई कर सकते हैं। इस भर्ती में बीटेक बीएससी वाले व्यक्ति अपना आवेदन करते हुए इस भर्ती के लिए ऑफिशल नोटिफिकेशन जारी किया गया है और इसको डाउनलोड आप ऑफिशल वेबसाइट के माध्यम से कर सकते हैं।

अग्नि वीर रैली भर्ती 2024 Recruitment For Various Group C Post

AgniVeer Rally Bharti 2024 notification Latest updates: 63th यदि आप इंडियन आर्मी में जाने का सपना देख रहे हैं तो आपके लिए सुनहरा मौका है। short service commission and 34th short service commission women course oct 2023. जारी कर दिया गया है इसमें आवेदन प्रक्रिया 20 दिसंबर 2023 से शुरू होकर 18 जनवरी 2024 तक होने वाली है इसके साथ ही हम आपको बता दे की 57 द शॉर्ट सर्विस कमीशन एनसीसी स्पेशल एंट्री स्कीम कोर्स आउट 2024 को भर्ती के दिए गए इसके जवाब अपना आवेदन जनवरी 2024 तक कर सकते हैं।

  • बता दे की इंडियन आर्मी में ग्रुप सी के पदों पर bharti के लिए रैली है तो नोटिफिकेशन जारी किया गया इंडियन आर्मी ग्रुप सी की भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी कर दिया आप इस भर्ती के विज्ञापन जारी होने के बाद 30 दिन के भीतर अपना आवेदन कर सकते हैं इस भर्ती की संपूर्ण जानकारी के लिए आपको अग्नि वीर रैली भर्ती 2024 की अधिकारिक वेबसाइट पर जाकर नोटिफिकेशन डाउनलोड कर सकते इसके हिसाब से वह जानकारी प्राप्त कर सकते हैं इस भर्ती में आवेदन करने के लिए आपकी उम्र 18 वर्ष से लेकर 22 वर्ष तक होनी चाहिए।

अग्नि वीर रैली भर्ती 2024 नोटिफिकेशन : FAQ

अग्नि वीर भर्ती 2024 के लिए उम्र क्या है आवेदन करने के लिए?

अग्नि वीर रैली भर्ती 2024 नोटिफिकेशन लेटेस्ट अपडेट में फॉर्म भरने के लिए अभ्यर्थी की आयु अधिकतम आयु से लेकर कम से कम में न्यूनतम आयु 18 वर्ष तक होनी चाहिए।

Leave a Comment